• हिन्दी पहेली: शर्त लगा लो नहीं बता पाओगे |


    जासूसी पहेलियाँ 

    जासूसी पहेलियों के पहेली सूचि में मैं आपका तहे दिल से स्वदत करता हूँ।  
    तोह सुरुवात करते हैं अपनी पहेली से:-

    पहेली #1

    एक दिन गोलू ने पुलिस को फ़ोन किया और उन्हें बताया की उसके घर में चोरी हो गयी हैं।  पुलिस गोलू के गहर पहुची और पूरी बात पूछी तब गोलू ने कहा,"मैं रात को सो रहा था तभी अचानक मुझे खिड़की के कांच टूटने के आवाज आई जब मैंने जब बालकनी के ओर जा कर देखा तब मैंने देखा कि एक चोर खिड़की से भाग रहा था।
    घर अंदर से पूरा बंद था तोह चोर ज़रूर खिड़की तोड़ के यहाँ अंदर आया  "

    ये सुनने के बाद इंस्पेक्टर को तुरंत ही समझ में आगया कि गोलू झूट बोल रहा हैं। 
    इंस्पेक्टर को कैसे पता चला की गोलू झूट बोल रहा हैं?

    क्या आप बता सकतें हैं? 



    Read our Previous Post
  • You might also like

    2 comments:

    1. Very interesting to read this kind of things in this quartine period
      mirzapur 2 realese date

      ReplyDelete
      Replies
      1. Thanks sir, for your Love and support.
        I'm really flattered

        Delete

Also View